Telangana Election Result

₹10k- 800k Google Instant Loan || Gpay Loan For Small Bussiness || Google Pay App Review

 Gpay Loan Process | Google Pay App Review

हमें अपनी जरूरतों के लिए Loan की जरूरत होती है और हम Loan लेने के लिए इधर उधर भागते फिरते हैं। कई Loan लेने के लिए बैंक के चक्कर काटते थक जाते हैं। BANK में पहली बार जाने पर लगता है कि जल्द ही Loan मिल जाएगा लेकिन Loan निकालने की प्रक्रिया को जानकर हम निराश हो जाते हैं। कई बार दस्तावेज नहीं होते या फिर Gaurenter नहीं मिलता या कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ता है। अब ऐसे में क्या करें Loan तो चाहिए।

क्या घर बैठे Loan (Ghar bhaithe loan)निकाला जा सकता है। क्या लॉनलाइन आसानी से Loan मिल जाता है। क्या मोबाइल से Loan 9Loan From Mobile) निकाला जा सकता है। इन सारे सवालों के जवाब नीचे आपको मिल जाएगा।

जी हॉं घर बैठे मोबाइल या Computer से आसानी से Online Loan निकाला जासकता है। अब केवल आपकी यूपीआई आईडी (UPI ID) से माध्यम से 10000 ₹ से 500000 तक या अधिक रूपये का Loan निकाला जा सकता है।

अनिल जो कि अपना खुद का छोटा बिजनेस करना है वह अपना खुद का चाय बार खोलना चाहता है जिसके लिए उसे 50000 रूपए की जरूरत साथ ही वह दुकान में कुछ नमकीन, बिस्कुट, धुम्रपान सामग्री भी रखना चाहता है। वह चाहता है कि वह एक रेफ्रिजरेटर रखें और कुछ कोलड्रींक, एनर्जी ड्रिंक भी रखें। एसे में उसके पास जमा पूंजी है और वह पचास हजार और चाहता है । इसके लिए वह बैंक की प्रक्रिया से दूर रहकर केवल ऑनललाइन अपने मोबाइल से ही आसानी से बिना किसी गॉरंटी के Loan चाहता है। अब वह क्या करें।

अनिल की समस्या का हल अब Google Pay के माध्यम से आसानी से मिल जाएगा। अब जीपे दे रहा है 10000 से 5 लाख तक Google Instant Loan वो भी केवल अपने Google Pay यूपीआई से जो कि बैंक से लिंक हो । साथ अधार कार्ड एवं पेन कार्ड लिंक किये गए Google Pay से आसानी से पैसा निकाल सकेंगे।

बधाई हो भारत में गूगल ने Google Pay के माध्यम से Aadhar Card Loan, एवं pan Card Loan अपने कष्टमर को प्रदान कर रहा है। अगर आप इंडिया में रह रहे है। आपके पास मोबाईल है जो कि Google Pay से कनेक्ट है जिसमें से कही भी QR Code अन्य k तरीके से Transection करते है तो आप Google Pay Loan पान के पात्र है।

Google Pay App से Loan कैसे लें ।। Google Pay से Loan निकालने की प्रक्रिया

अगर आपके पास गूगल एप (Google Pay) नहीं है तो https://g.co/payinvite/g3pn6k इस साइड से Google Play Store प्ले स्टोर से अपने मोाबाइल में Google Pay एप इंस्टाल करें। और अपने एकांउट को जीपे एप से लिंक करें। उसके अपना केवाईसी करंे। इसके पास पूरी तरह से Loan लेने के लिए पात्र होंगे।

Post a Comment

Previous Post Next Post